भारतीय क्रिकेट टीम प्लेयर मोहम्मद सिराज को पिता की कब्र पर देख भावुक हुए धर्मेंद्र Actor dharmendra talk about Indian cricket team star player mohammad siraj

ट्वीट में धर्मेंद्र ने सिराज की तारीफ

ट्वीट में धर्मेंद्र ने सिराज की तारीफ

ट्वीट में धर्मेंद्र ने सिराज की तारीफ करते हुए लिखा है किसिराज, बहादुर दिल वाला भारत का बेटा, आपको मेरा ढेर सारा प्यार। नाज है तुझपर। दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे।

अनहोनी जीत वतन के नाम पर दर्ज

अनहोनी जीत वतन के नाम पर दर्ज

उन्होंने आगे लिखा है कि एक अनहोनी जीत वतन के नाम पर दर्ज करके लौटे। कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया। जन्नत नसीब हो उन्हें।

पिता की क्रब पर

पिता की क्रब पर

गौरतलब है कि मोहम्मद सिराज ने हैदराबाद पहुंचते ही हवाई अड्डे से सीधे अपने पिता की कब्र पर गए। उन्होंने वहां पर पहुंचकर कब्र पर फूल चढ़ाये और नमाज पढ़ी। सिराज के पिता आटो रिक्शा चलाते थे। उनके पिता की उम्र 53 थी। 20 नवंबर को उनका निधन हो गया था। सिराज को घर लौटने का समय दिया गया था। लेकिन वह टीम के साथ रूके।

पिता का सपना पूरा करना

पिता का सपना पूरा करना

मोहम्मद सिराज ने इस पर कहा था कि मैंने रणजी में खेला। इंडिया ए का हिस्सा रहा और फिर आईपीएल मेें खेलने का मौका मिला। मेरे परिवार ने मुझे साहस प्रदान किया है। मेरी मां ने कहा था कि मैं ऑस्ट्रेलिया में रहूं और पिता के सपने को पूरा करूं।


Source link